Wanted 2 Release Date (2024), Story and Budget.

सलमान खान की एक और एक्शन थ्रिलर फिल्म हमें देखने को मिल रही है, यह उनके फैंस के लिए बड़ी खबर है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सलमान खान की Wanted 2 Release Date की, अब हमें सूत्रों से पता चला है कि सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ का सीक्वल बनाने वाला है – ‘वांटेड 2’। यह फिल्म बोनी कपूर की प्रोडक्शन में बनेगी और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इवेंट में किया है और बताया कि एक बार फिर वह सलमान खान के साथ ‘वांटेड’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं। ‘वांटेड 2’ तो आइए हम और जानते हैं सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ के बारे में।

Wanted 2 movie Announcements in Hindi:

सलमान खान की फिल्म “वांटेड” 2009 में रिलीज़ हुई थी और उस समय यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी। इससे पहले सलमान खान की कई फिल्में फ्लॉप हो गई थीं, जिसके कारण उनका करियर खतरे में था। लेकिन “वांटेड” ने उनका करियर पूरी तरह से बदल दिया। यह फिल्म उनके लिए करियर चेंजिंग साबित हुई और उसके बाद “दबंग”, “किक”, “एक था टाइगर”, “सुल्तान” जैसी कई हिट फिल्में दी गईं, जो ऑडियंस को बहुत पसंद आईं। हाल ही में, निर्माता बोनी कपूर अपनी आने वाली फिल्म “मैदान” का प्रमोशन कर रहे थे और उन्होंने सलमान के साथ फिर से Wanted 2 Release Date पर काम करने का ऐलान किया।

Salmaan Khan Movie Wanted 2 in Hindi.

बोनी कपूर जी हाल ही में एक इवेंट में देखे गए थे जहाँ उनकी आगामी फ़िल्म “मैदान” के प्रमोशन के लिए। उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी पूर्व फ़िल्म का सिक्वेल बनाना चाहेंगे। उन्होंने कहा हां, उनका इरादा सलमान ख़ान की 2009 की फ़िल्म “वांटेड” का सिक्वेल बनाने का है, और उन्होंने पहले ही सलमान ख़ान के साथ इस पर चर्चा की है, Salmaan khan भी इस फ़िल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं।

Wanted 2 Release Date : Credit goes to Salman Khan

Wanted 2 movie story in Hindi.

अगर हम ‘वॉन्टेड’ मूवी की कहानी की बात करें तो उसमें सलमान खान ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया था जिसमें वह गैंगस्टर बनकर पहले उनकी ग्रुप में शामिल होते हैं और फिर उनकी खबरें पुलिस विभाग तक पहुंचते थे और खुद भी उन गैंगस्टर्स को मारते थे। इस मूवी में सलमान खान ने एक अंडरकवर पुलिस का किरदार निभाया था।

यह मूवी एक साउथ मूवी की कॉपी थी जिसमें हमेशा बाबू मुख्य भूमिका में थे। यह एक क्रांतिकारी एक्शन फिल्म थी। इस बार ‘वॉन्टेड 2’ में भी यही उम्मीद है कि यह एक भरपूर एक्शन थ्रिलर मूवी होगी। देखना यह है कि बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की कहानी क्या होगी। तो चलिए बात करते हैं Wanted 2 Release Date की.

Wanted 2 Release Date.

अगर हम Wanted 2 Release Date की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, बस एनाउंसमेंट हुआ है कि इस फिल्म की शूटिंग 2024 के अंत तक शुरू कर दी जाएगी। अभी सलमान खान अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और अनुमानित है कि Wanted 2 Release Date हमें 25 DECEMBER 2025 के क्रिसमस तक सिनेमा घरों में देखने को मिल सकती है।

Wanted 2 Movie Budget kitni Hogi.

वही बात करें अगर बजट की तो 2009 में बनी फिल्म वॉंटेड का बजट 35 करोड़ था। अब 16 साल बाद इस फिल्म का सिक्वल बनाने जा रहा है और यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें मॉडर्न टेक्नोलॉजीज़ और विजुअल इफेक्ट्स और वीएफएक्स का उपयोग किया जाएगा। तो इस फिल्म का अनुमानित बजट 150 करोड़ तक हो सकता है। यह एक अनुमानित बजट है, आधिकारिक बजट और रिलीज़ डेट घोषित होने के बाद उसे इस पोस्ट में अपडेट कर दिया जाएगा।

आप मे से कौन कौन इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं

Next Article

1 thought on “Wanted 2 Release Date (2024), Story and Budget.”

Leave a Comment