Game Changer Movie Jarugandi Song 2024, Cast Story and Release Date.

अगर हम Game Changer Movie की बात करें तो उसका एक गाना Jarugandi Song रिलीज़ हो चुका है. इस मूवी में हम रामचरण और कियारा आडवाणी की जोड़ी को देखेंगे। यह एक एक्शन ड्रामा राजनीतिक मूवी है जिसमें साउथ एक्टर रामचरण जी एक नए अंदाज़ में एक्शन करते हुए नजर आएंगे। बात करें अगर हम “जरगंडी” सॉंग की तो इसमें कियारा आडवाणी और रामचरण जी की केमिस्ट्री एक साथ खूब जच रही है। इस गाने को अब तक सिर्फ तमिल और तेलुगू भाषा में ही रिलीज़ किया गया है जो यूट्यूब पर काफी ज्यादा ट्रेंड कर रही है और दर्शकों को इसके हिंदी वर्शन का इंतज़ार है।

Game Changer Movie Jarugandi Song Release In Hindi.

Game Changer Movie Jarugandi Song रिलीज़ हुआ है जो कि बहुत ही बेहतरीन गाना है। इस गाने का डांस कोरियोग्राफर प्रभुदेवा जी ने किया है, जो कि एक बहुत ही बेहतरीन डांसर हैं ये हम सभी जानते हैं। उन्होंने काफी अच्छा डांस कोरियोग्राफर किया है। इस गाने की बीट्स भी कमाल की हैं और इसमें रामचरण और कियारा आडवाणी इन दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी दिख रही है।

Game Changer Movie – credit goes to Zee Studios

Jarugandi Movie Song के बैकग्राउंड म्यूजिक की बात करें तो यह बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है जिसमें विजुअल इफेक्ट्स भी काफी बेहतरीन तरीके से दिखाए गए हैं और इस गाने को जहाँ शूट किया गया है, वह एक आर्टिफिशियल तरीके से डिज़ाइन किया गया है, लेकिन फिर भी वह बहुत ही खूबसूरत दिख रहा है जो गाने को एक अलग ही स्तर पर ले जा रही है।

वैसे तो यह गाना काफी अच्छा है पर अगर वही बात करें हिंदी भाषा को पसंद करने वालों की तो उन्हें यह गाना कुछ खास पसंद नहीं आया। उनके मुताबित यह गाना यदि हिंदी में होता तो वह लिरिक्स को समझकर ज्यादा एन्जॉय करते।

Game Changer Movie Cast & Crew Movie Information.

CategoryDetails
Directed byS. Shankar
Written byKarthik Subbaraj
Dialogue bySai Madhav Burra, Farhad Samji, Su. Venkatesan, Vivek
Produced byDil Raju, Sirish
StarringRam Charan, Anjali, Kiara Advani
CinematographyTirru
Edited byShameer Muhammed
Music byThaman S
Production CompaniesSri Venkateswara Creations
Distributed byZee Studios
Release dateSeptember 2024
CountryIndia
LanguageHindi/Telugu
Game Changer Movie Cast

Next Article

2 thoughts on “Game Changer Movie Jarugandi Song 2024, Cast Story and Release Date.”

Leave a Comment