5 Days Saitaan Movie Box Office Collection: शैतान मूवी कलेक्शन में दिखा काला जादू मूवी हो गई सुपरहिट

अजय देवगन, ज्योतिका, और आर माधवन की मुख्य भूमिका वाली सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म Saitaan Movie Box Office Collection पर कमाल देखने को मिला। फिल्म रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और इन 5 दिनों में ही इसने अपना बजट पूरा कर लिया है। जितने बजट में इस फिल्म को बनाया गया था।

काला जादू और वशीकरण पर बनी यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है और इस फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है, तो चलिए बात करते हैं विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 दिनों में कितना कलेक्शन करने में सक्षम रही।

Saitaan Movie Box Office Collection First Week in Hindi.

अगर हम 5वें दिन की बात करें तो यह फिल्म अब तक सिनेमाघरों में सच में काला जादू करते दिखाई दे रही है क्योंकि इस फिल्म के पहले हफ्ते की कलेक्शन की बात करें तो विश्वव्यापी 68 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है, वहीं ‘शैतान’ मूवी के 5वे दिन के कलेक्शन के आंकड़े हमारे सामने आ चुके हैं, तो चलिए जानते हैं 5वे दिन इस मूवी ने कितना कलेक्शन किया।

Saitaan Movie Box Office Collection
Shaitaan movie Story – credit goes to JioStudios

Days 5 Saitaan Movie Box Office Collection In Hindi.

मूवी ‘शैतान’ की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ मूवी ने 5वे दिन, यानी मंगलवार के दिन 6.50 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद ‘शैतान’ मूवी का पूरा कलेक्शन 68 करोड़ रुपये हो चुके हैं, जो कि आंकड़े बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Saitan Movie Ka Budget & Profit Kya Hai in Hindi ?

5वें दिन Saitaan Movie Box Office Collection से अपने बजट का निकाल लिया है क्योंकि अजय देवगन की ‘शैतान’ मूवी का बजट करीब 60 से 65 करोड़ रुपये है, जबकि इस फिल्म ने अपने 5वें दिन के कलेक्शन से 68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, यह कलेक्शन दिन पर दिन बढ़ते हुए दिखाई देगा। वहीं अनुमान है कि 10वें दिन तक यह मूवी 100 करोड़ का कलेक्शन छू लेगी। जहां ये मूवी थिएटरों में हिट होती दिखाई दे रही है और लोगों से बहुत सारा प्यार भी मिल रहा है।

1 thought on “5 Days Saitaan Movie Box Office Collection: शैतान मूवी कलेक्शन में दिखा काला जादू मूवी हो गई सुपरहिट”

Leave a Comment