Kalki AD2898 Prabhas : फ्यूचरिस्टिक पोस्टर और नाम, रिलीज़ डेट की कन्फर्म.

आने वाली मूवी Kalki AD2898 Prabhas जिसे लोग हल्के में लेने की गलती कर रहे हैं, तो मैं आपको बताते चलूं कि यह मूवी हॉलीवुड को टक्कर देने के लिए आ रही है, वही इस मूवी ने हॉलीवुड के सबसे बड़े इवेंट में जाकर इसे प्रमोट किया और बता दिया कि इंडियन सिनेमा किसी से कम नहीं है। वही इसके मेकर्स ने यह सिद्ध किया कि यह मूवी कोई साधारण मूवी नहीं होने वाली है, यह सीधा हॉलीवुड को टक्कर देने आ रही है। वही कल इस मूवी का पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे देखकर पूरा हॉलीवुड मूवी का स्वैग नजर आ रहा है,

Kalki AD2898 Prabhas Story in Hindi

इस मूवी का प्लॉट फ्यूचर पर बेस्ड होने वाला है, वही मूवी 3 टाइमलाइन्स में हमें देखने को मिलेगा, पास्ट, प्रेजेंट, और फ्यूचर इस बेस पर यह मूवी बनाई जा रही है। तो दोस्तों, “कल्कि AD2898” की मूवी का रिलीज़ का काउंटडाउन शुरू हो गया है, और वही प्रभाष की बात करें तो वह इस मूवी में भैरव के रूप में दिखायी देने वाले हैं। वही पोस्टर में फ्यूचरिस्टिक काशी बड़े बड़े अक्षरों में लिखा हुआ दिखाई दिया, जो कि प्रत्यक्ष रूप से शिव भगवान से प्रेजेंट किया गया है। वही “कल्कि” में प्रभाष प्रोटेक्टर के रूप में दिखाएंगे, जो पूरे विश्व को प्रोटेक्ट करते हुए दिखाए जाएंगे।

Kalki AD2898 Prabhas New Poster Hindi

“कल्की मूवी से प्रभास का नाम रिवील होते ही हमें यह भी दिखाया गया है कि ‘Kalki 2898 AD’ मूवी में प्रभास का लुक कैसा होगा और उनके गेटअप में हमें कैसे देखने को मिलेंगे। एक नए पोस्टर के जरिए प्रभास ने एक अलग-सा टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए दिखाई देते हैं, उनकी आंखों में एक विशेष प्रकार का चश्मा है, और उनका लुक भी बेहद विभिन्न है, जहां वह अपने शर्ट के अंदर एक आर्मर पहने हुए हैं।

Kalki AD2898 Prabhas Release Date

Kalki AD2898 Prabhas के साथ हमें दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, कमल हासन, और अमिताभ बच्चन जैसे कैरेक्टर भी दिखेंगे। इसके अलावा, राणा दग्गुबाती, दुलकर सलमान, और कुछ लोग यह बता रहे हैं कि जूनियर एनटीआर भी ‘Kalki 2898 AD’ मूवी में कैमियों में नजर आ सकते हैं।

Kalki AD2898 Prabhas Release Date & Budget in Hindi

वही, अपने विजुअल्स और वीएफएक्स से, इसने यह दिखा दिया है कि यह भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्म बनेगी, क्योंकि इसका बजट 600 करोड़ रुपये का रखा गया है, जो इस मूवी को बहुत बड़ी बनाता है।” अगर हम मूवी की रिलीज़ डेट की बात करें तो ‘Kalki AD 2898‘ के मेकर्स की तरफ से अच्छी खबर है कि अब तक रिलीज़ डेट में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है, यानी कि यह मूवी हमें अब सिनेमाघरों में देखने का मौका मिलेगा। इसमें और दो महीने बचे हैं, अर्थात 9 मई 2024 को, और यह मूवी पैन वर्ल्ड लेवल पर रिलीज़ की जाएगी।

1 thought on “Kalki AD2898 Prabhas : फ्यूचरिस्टिक पोस्टर और नाम, रिलीज़ डेट की कन्फर्म.”

Leave a Comment