Mammootty Bramayugam Movie OTT Release Date: ममूटी की हॉरर फिल्म ब्रह्मयुगम ओटीटी रिलीज की तारीख.

मलयालम सुपरस्टार Mammootty की हॉरर थ्रिलर Bramayugam Movie की ओटीटी रिलीज़ डेट अब हमारे सामने आ गई है, और यह फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है, यह तय हो चुका है। वही ‘ब्रह्मयुगम’ मूवी हिंदी में भी रिलीज़ होने वाली है, और इसे पैन इंडिया लेवल पर प्रस्तुत किया जाएगा। हालांकि, इस फिल्म का मलयालम वर्जन सिनेमाघरों में नहीं लगाया गया था, इसलिए हिंदी ऑडियंस ने भी Bramayugam Movie को मलयालम में ही देखा था। लेकिन हिंदी डब का असली मजा किसी और भाषा में कहा ही आता है,

और मैंने भी इसे मलयालम में सब-टाइटल के साथ देखा था। इसलिए, अब जब यह फिल्म हिंदी में रिलीज़ होने जा रही है, तो हम बात करते हैं कि Mammootty की Bramayugam Movie हिंदी में कैसी होने वाली है और यह किस OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होगी।

Mammootty Bramayugam Movie OTT Release Date in Hindi.


सुपरस्टार ममूटी की फिल्म, जो शायद फरवरी के महीने में 15 फरवरी को थिएटर में रिलीज़ हुई थी, और अब रिलीज़ के एक महीने बाद ही ‘भ्रमयुगम’ मूवी की ओटीटी रिलीज़ डेट भी हमारे सामने आ गई है कि ‘भ्रमयुगम’ मूवी हमें ओटीटी पर कब और कहां देखने को मिलेगी। Bramayugam OTT Release Date 15 मार्च 2024 को रखी गई है, इसका मतलब है कि ‘भ्रमयुगम’ मूवी हमें 15 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Sony Liv पर देखने को मिलेगी।

Mammootty Bramayugam Movie Malayalam Box Office Collections Hindi.

Bramayugam Movie ने अपने पहले दिन केरल में ₹3 करोड़ की कमाई की और पहले हफ्ते में वैश्विक रूप से ₹32 करोड़ को पार कर लिया। छह दिनों में, फिल्म का collection ₹37.39 करोड़ था। अगले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ₹46 करोड़ को पार करने में सफलता मिली। ग्यारहवें दिन, फिल्म ₹50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ग्यारहवें दिन पर, फिल्म ने ₹52.2 करोड़ के आस-पास वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ₹24 करोड़ की कमाई की थी।। जो अपने तेरहवें दिन में ₹52.82 करोड़ तक पहुंच गई। और ये कलेक्शन इसे एक मलयालम सुपर डुपर हिट फिल्म की श्रृंखला में लाता है

Mammootty Bramayugam Movie – credit goes to SonyLiv

Bramayugam Movie Cast in Hindi


अगर Bramayugam Movie Cast की बात करें तो यह फिल्म मे Mammootty ने Kodumon Potti का किरदार निभाया है। Arjun Ashokan ने Thevan का किरदार निभाया है, जो एक Paanan (कोर्ट सिंगर) है। Sidharth Bharathan ने Kodumon Potti के रसोइया का किरदार निभाया है। Amalda Liz ने Yakshi का किरदार निभाया है और Manikandan R. Achari ने Koran का किरदार निभाया है, जो Thevan का दोस्त है।

2 thoughts on “Mammootty Bramayugam Movie OTT Release Date: ममूटी की हॉरर फिल्म ब्रह्मयुगम ओटीटी रिलीज की तारीख.”

Leave a Comment