AA 22 Movie Release Date Confirmed?

यह Allu arjun और Trivikram Srinivas के एकसाथ का चौथा मूवी है, इसलिए इस फिल्म का टाइटल ‘AA 22 रखा गया है । AA 22 movie की रिलीज़ डेट का अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं है, लेकिन सितम्बर 2024 में सिनेमाघरों में इसका आगाज होने की उम्मीद है। फिल्म का नाम और इंट्रो ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों की उम्मीद और उत्साह को बढ़ा दिया है और लोग इसके लिए बहुत उत्सुक हैं।

Allu Arjun Announcement for – AA 22 movie

वही Allu Arjun ने इंटरव्यू मे कहा, “यह फिल्म हमारे और Trivikram Srinivas के बीच की चौथी कलाकृति है और हम इसे बहुत उत्सुकता से लेकर काम कर रहे हैं। वह इस फिल्म को बहुत खास बता रहे हैं और आशा है कि इससे दर्शकों को कुछ नया एक्शन से भरपूर फिल्म देखने को मिलेगा।

AA 22 Movie Cast & Crew

AA 22 एक रोमैंटिक एक्शन फिल्म है जिसे Trivikram Srinivas ने निर्देशित किया है। इसमें मुख्य हीरो के रूप में अल्लु अर्जुन हैं। इस फिल्म का संगीत थामन एस ने बनाया है। फिल्म का निर्माण अल्लु अरविंद और एस राधा कृष्णा द्वारा किया जा रहा है, जो Haarika & Hassine Creations और गीता आर्ट्स के बैनर के तहत है।

AA22 How will this film be – कैसी होगी ये फिल्म?

‘AA 22’ की रिलीज़ डेट 2024 में है, और यह सिनेमाघरों में जल्दी ही देखने को मिलेगी। यह एक रोमैंटिक कहानी के साथ-साथ एक्शन से भरा मनोरंजन मूवी है। इसमें आलू अर्जुन प्रमुख रोल मे दिखाइ देंगे। यह फिल्म थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होने वाली है, जो दर्शकों को पूरी तरह से प्रभावित करेगी।

Allu Arjun Coming Movie – Pushpa: The Rule- Part 1

Allu Arjun ने Pushpa: The Rise – Part 1 की भारी सफलता के बाद अपने आने वाले फिल्म Pushpa :The Rule – Part 2 के लिए काफी उत्साह दिखाया है, और इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख Pushpa2TheRule Grand Release Worldwide on 15th AUG 2024 ❤‍🔥 है उनके इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने आखिरकार अपनी अगली फिल्म की घोषणा की, जिसमें वे चौथी बार निर्देशक Trivikram Srinivas के साथ मिलें, और AA 22 Movie इस फिल्म की रिलीज़ तारीख अक्टूबर 2024 तक हो सकती है, जिसे अभी तक कन्फर्म नहीं किया गया है।

2 thoughts on “AA 22 Movie Release Date Confirmed?”

Leave a Comment