बात करें अगर हम साउथ सुपरस्टार धनुष की आगामी फिल्म ‘Raayan Movie Release Date‘ की तो हर दिन हमें उससे जुड़ी खबरें सुनने को मिलती हैं। हाल ही में ‘रायान’ फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमें हमें उस फिल्म से जुड़ी काफी जानकारी साझा की गई है। इस मूवी में लेखक और निर्देशक धनुष ही हैं और इस फिल्म में हमें धनुष के अलावा और भी प्रसिद्ध अभिनेता देखने को मिलेंगे। जहा हमें धनुष के साथ साथ एक्टर संदीप और कालिदास भी देखने को मिलेंगे । तो आइए देखते हैं कि पोस्टर में हमें क्या-क्या देखने को मिला।

Rayaan Movie Poster Review

अगर हम ‘रयान’ मूवी के पोस्टर की बात करें, तो इसमें हमें एक्टर धनुष और उनके साथ संदीप, कालिदास और अभिनेत्री दुशारा विजयन दिखाई दी है। इन सभी को एक साथ खड़े दिखाया गया है और अभिनेत्री दुशारा विजयन एक कुर्सी पर बैठी है, जैसे एक परिवार की तस्वीर हो। पिछले पोस्टर में सुपरस्टार धनुष और संदीप, कालिदास का लुक बहुत ज्यादा खतरनाक था,जिनमें वे एक बावर्ची के लुक में थे, जिसमें उन सभी के हाथ में एक नुकीला हथियार था, लेकिन इस बार उन सभी का एक सिंपल परिवार का लुक में दिखाया गया है। इस पोस्टर से साफ है कि यह एक सुपर एक्शन थ्रिलर मूवी होगी, जिसमें हमें परिवार नाटक भी देखने को मिलेगा। अब देखना यह होगा कि इस फिल्म का ट्रेलर कब तक लॉन्च होगा। तो चलिए बात करते है Raayan Movie Release Date के बारे में।

Raayan Movie Release Date – Credit Goes to – Dhanush

Raayan Movie Release Date & Budget :

Raayan Movie Release Date की बात करें, तो मेकर्स द्वारा अब तक इस मूवी की रिलीज़ डेट से पर्दा नहीं हटाया गया है, लेकिन सूत्रों से पता चला है की इस मूवी को जून 2024 तक रिलीज़ कर दिया जाएगा, तो हम मान सकते हैं कि यह मूवी हमें जून 2024 को सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी। वही अगर हम रयान मूवी के बजट की बात करें, तो धनुष के निर्देशन में बन रही इस मूवी का अनुमानित बजट लगभग 250 से 260 करोड़ है 

Rayaan movie cast details :

CategoryDetails
Directed ByDhanush
Written ByDhanush
StarringDhanush, Sandip Kisan , Kalidas Jayaram,S.J. Surya , Selvaraghavan, Prakash Raaj ,Dushara Vijayan, Prakash Raaj
Edited ByPrasanna Gk
Music ByA.R. Rahman
Production CompaniesSun Pictures
Release DateJune 2024
CountryIndia
LanguageTamil
Rayaan Movie Release Date.

3 thoughts on “Dhanush: Raayan Movie Release Date Review: क्या होगा धनुष के निर्देशन में बन रही रायन मूवी की कहानी”

Leave a Comment