हम बात कर रहे हैं तमिल सिनेमा के सुपरस्टार चियान विक्रम जी की आगामी फ़िल्म “Veera Dheera Sooran Movie Budget और Story” की, जिसका हाल ही में पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फ़िल्म में चियान विक्रम हमें मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह एक सुपर एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी, जिसमें एक्शन भरपूर मात्रा में दिखाया गया है। इस फ़िल्म का शीर्षक विक्रम चियान के जन्मदिन पर ही घोषित किया गया है। इस फ़िल्म को “वीरा धीरा सूरन” नाम दिया गया है। वहीं, इस फ़िल्म को निर्देशित करने वाले डायरेक्टर एस.यू. अरुण जी हैं। हम बता दें कि यह फ़िल्म चियान विक्रम के करियर की 62वीं फ़िल्म होगी। इससे पहले उन्होंने 61 फ़िल्मों में काम किया है। इस फ़िल्म के पोस्टर से लग रहा है कि यह फ़िल्म काफी कमाल की हो सकती है।

Veera Dheera Sooran Movie Poster Review in Hindi:

बात करें अगर हम ‘वीरा धीरा सूरन’ मूवी की पोस्टर की तो यह हाल ही में Chiyan Vikram के ऑफिशियल अकाउंट ट्विटर से रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में हमें चियान विक्रम का लुक बहुत ही ज़्यादा कमाल का और खतरनाक दिखाया गया है। जहा उनका वेश भूषा की अगर बात करे तो बस एक धोती पहने हुए विलेज लुक में दिख रहें है वही उनके दोनो हाथो में तलवार है और उन्होंने बहुत से लोगों को मार दिया है और उनके भी शरीर पर काफी ज़्यादा जख्म दिखाई दे रहे हैं। जैसा लग रहा है की ये पोस्टर किसी फाइट सीन के एंड होने पर लिया गया है जो देखने में वाकई में बहुत ज्यादा खतरनाक लग रहा है,

Veera Dheera Sooran Movie Budget- Credit goes to Image Source: X/Chiyaan Vikram

Veera Dheera Sooran Movie Story in Hindi :

बात करें अगर हम ‘Veera Dheera Sooran Movie Storyline‘ की तो इस मूवी में हमें चियान विक्रम एक ऐसे पुलिस वाले के रोल में दिखाई देंगे जो कि एक अंडरकवर एजेंट हैं जो अपनी पहचान छुपाकर एक शॉप का काम करते हैं। लेकिन थोड़ी ही दोनो में गुंडों को उनके बारे में पता चल जाता है और वो लोग इन्हें मारने के लिए आते हैं, लेकिन इस बात का अंदाज़ चियान विक्रम को पहले से ही रहता है और वो उन सबको चुन चुन कर मार देते हैं। जहा इस मूवी की स्टोरी एक गांव के आस पास घूमती दिखाई देगी और इस मूवी में बहुत ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। वही वीएफसी एंड विजुअल इफेक्ट का ज्यादा से ज्यादा यूज होने की वजह से Veera Dheera Sooran Movie Budget भी काफी ज्यादा देखने को मिलेगा। जिसका चर्चा हम आगे इस पोस्ट पर करने वाले है।

Veera Dheera Sooran Movie Budget , Release Date Kab Hai:

अगर बात करे Veera Dheera Sooran Movie Budget की तो इसका बजट लगभग 70 से 80 करोड़ रुपए है। यह एक अनुमानित बजट है, सटीक बजट मेकर्स द्वारा घोषित नहीं किया गया है। वही अगर  हम वीरा धीरा सूरन फिल्म की रिलीज़ डेट की बात करें तो अभी तक चियान विक्रम की 'थंग्लान' फिल्म इस साल रिलीज़ होने वाली है, वहीं सूत्रों से पता चला है की 'Veera Dheera Sooran Movie Release Date अगले साल Jan 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। 

Veera Dheera Movie Cast Details :

CategoryDetails
Directed ByS.U.Arun
DOB ByTheni Aswar
StarringChiyan Vikram
Edited ByPrasann G.K
Music ByG.V. Prakash Kumar
Production CompaniesThink Music
Release Date2025
CountryIndia
LanguageTamil
Veera Dheera Sooran Movie Budget

5 thoughts on “Chiyaan Vikram Veera Dheera Sooran Movie Budget (2024) Story : सुपरस्टार चियान विक्रम का वीरा धीरा सुरन का पहला पोस्टर आया सामने जाने कैसी होगी मूवी”

Leave a Comment