Haraa Movie Budget (2024), Cast, Story and Release Date.

अगर हम मोहन की आगामी Haraa Movie Budget और Story के बारे में बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होने वाली है जिसमें मुख्य भूमिकाओं में हमें मोहन, अनुमोल, योगी बाबू दिखाई देंगे। वहीं ‘हरा’ फ़िल्म में एक्शन और ब्रूटल सीनों को भर-भर के डाले गए हैं, वहीं विजय सर के निर्देशन में यह कमाल की फ़िल्म बनाई जा रही है, तो चलिए बात करते हैं ‘हरा’ की ट्रेलर के बारे में।

Haraa Trailer review in Hindi

अगर हम हरा मूवी के ट्रेलर की बात करें, तो ट्रेलर में हमें VFX और विज़ुअल इफ़ेक्ट्स काफी सुंदर तरीके से दिखाए गए हैं। वहीं ट्रेलर के शुरूआत में मोहन हमें एक कुर्सी में बैठे हुए दिखाए देते हैं, वहीं उनके सामने उनके विरोधी विलेन हाथ में राइफल लिए खड़े होते हैं। लेकिन मोहन का स्वैग और एटीट्यूड कमाल का दिखाया गया है इस ट्रेलर में, जो बिना डरे आराम से चिल होकर बैठे रहते हैं, और उसी बीच हमें बैकग्राउंड में BGM सुनाई देता है, वह पूरा गूसबम्प्स के जैसा अनुभव देता है।

Haraa Movie Budget – Credit goes to Sony Music South

उसके बाद रायफल और पिस्तौल से अंधाधुन फायरिंग जो इस मूवी को पूरा ब्रूटल मूवी बना देता है, इसके साथ ही ट्रेलर का अंत होता है। कुल मिलाकर, Haraa मूवी का टीज़र बहुत जबरदस्त है, वहीं ट्रेलर आने के बाद हमें और अच्छे से स्पष्ट होगा कि मूवी में कहानी आखिर किस चीज़ पर बेस होगी। वहीं सूत्रों से पता चला है कि मई 2024 में हरा मूवी का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।

Haraa movie Story in Hindi.

अगर हम हरा मूवी की कहानी की बात करें तो टीजर से ज़्यादा कुछ नहीं पता चला है, लेकिन यह मूवी पूरी एक्शन थ्रिलर और ब्रूटल होने वाली है। वहीं, मोहन का टीज़र में जो लुक दिखाया गया वह काफ़ी कमाल का है। अगर हम मूवी की बात करें तो यह मूवी अंडरवर्ल्ड पर आधारित होने वाली है, जिसमें हमें बहुत ज़्यादा ख़ूनख़राबा और दुश्मनी दिखाया जाएगा, जिसमें पुलिस भी शामिल होगा।

और हम सबको पता है मोहन सर की मूवी बहुत ज़्यादा जबरदस्त और कमाल की होती है, जहा इस मूवी का टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही मोहन सर के फ़ैंस बहुत ज़्यादा एक्साइटेड हैं। इस मूवी के लिए। वहीं लोग अपनी प्रतिक्रिया टीज़र में कमेंट के ज़रिए दे रहे हैं, जहा लोगों का बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। तो चलिए बात करते हैं, हरा मूवी की रिलीज़ डेट के बारे में। तो चलिए बात करते है Haraa Movie budget के बारे में।

Haraa Movie Release Date in Hindi.

अगर हम हरा मूवी के रिलीज़ डेट की बात करें, तो सूत्रों के अनुसार Haraa Movie Release Date को 30 नवंबर 2024 में रखा गया है।

Haraa Movie budget in Hindi.

अगर हम इस Haraa Movie budget के बारे में बात करें तो Haraa Movie budget लगभग 20 करोड़ रुपये रखा गया है, जो कि एक अनुमानित बजट है।

Haraa movie Cast Information.

CategoryDetails
Directed byVijay Sri G
Written bysunny sharma
StarringMohan, Yogi Babu, Khusboo
Edited byGuna
Music byRashnaanth arwin
Production CompaniesSony Music South
Release date30 November 2024
CountryTamil
LanguageTamil, Hindi
Haraa Movie budget in Hindi.

More Movies News

2 thoughts on “Haraa Movie Budget (2024), Cast, Story and Release Date.”

Leave a Comment