Shrikanth Movie Budget (2024), Cast, Story and Release date.

अगर हम Shrikanth Movie Budget के बारे में बात करें तो यह श्रीकांत भोला जी की जीवन से प्रेरित होने वाला है। इस मूवी में श्रीकांत भोला जी का किरदार राजकुमार राव जी निभा रहे हैं और इसको डायरेक्टर तुषार हिरणंदानी जी ने निर्देशित किया है, तो आइए जानते हैं इस मूवी के ट्रेलर रिव्यू के बारे में।

Srikanth Movie Trailer Review :

अगर हम Srikanth Movie Trailer की बात करें तो यह एक सच्ची घटना पर आधारित मूवी है जिसमें अभिनेता राजकुमार राव जी स्रीकांत भोला जी का किरदार निभा रहे हैं। हमें ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव अंधे होने के बावजूद भी सारे काम बहुत ही अच्छे से करते हैं। वह पढ़ाई, खेल, शारीरिक गतिविधियों में बहुत अच्छे होते हैं। उन्हें 12वीं की परीक्षा में 98% अंक मिलते हैं और वह विज्ञान पढ़ना चाहते थे लेकिन उन्हें कोई भी कॉलेज में प्रवेश नहीं मिलता है। फिर वे भारतीय शिक्षा प्रणाली पर ही मुकदमा कर देते हैं ।

Shrikanth Movie Budget – Credit Goes to T-Series

और फिर वहां उन्हें बहुत सारे सवाल पूछे जाते हैं और वे सबका सही जवाब देते हैं। उसके बाद उन्हें पूरी दुनिया की 4 यूनिवर्सिटी से स्कॉलरशिप देकर बुलाया जाता है पढ़ने के लिए और फिर बहुत सारे स्ट्रगल करने के बाद वे डिग्री हासिल करते हैं और वे अपने जैसे अंधे लोगों को नौकरी देते हैं और उनके इस बिजनेस में सबसे पहला निवेश राष्ट्रपति डॉ. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम जी करते हैं और वह उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा बनाते हैं जो शारीरिक रूप से फिट नहीं होते और उसको अपनी कमियों को समझकर हार मान जाते हैं।

Srikanth Movie Story Line :

बात करें अगर हम Srikanth Movie Story, तो यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह फिल्म अंधे व्यक्ति स्रीकांत भोला की ज़िंदगी से प्रेरित है जो कि बचपन से ही उन्हें बहुत सारी तकलीफें सहनी पड़ती हैं। लेकिन वो कभी उन तकलीफों से हार नहीं माने और खुद को साबित किया पूरी दुनिया के सामने कि कोई भी विकलांग इंसान को उसके सपने पूरे करने से नहीं रोक सकती। इस फिल्म में स्रीकांत भोला जी का किरदार राजकुमार राव जी निभा रहे हैं। अब देखना यह होगा कि ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है।

Shrikanth Movie Release Date:

"Shrikanth Movie Release Date" के बारे में बात करें तो निर्माताओं ने रिलीज़ तिथि का पर्दा हटा दिया है और यह फ़िल्म 10 मई 2024 को रिलीज़ की जाएगी, अर्थात यह फ़िल्म हमें 10 मई से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। तो चलिए बात करते है Shrikanth Movie Budget मेकर्स के द्वारा कितना रखा गया है।"

Shrikanth Movie Budget :

"बात करे अगर हम Shrikanth Movie Budget की तो Shrikanth Movie budget लगभग 40-50 करोड़ होने वाला है जो एक अनुमानित बजट है।"

Shrikanth Movie Cast Details :

CategoryDetails
Directed byTUSHAR HIRANANDANI
Written byJAGDEEP SIDDHU & SUMIT PUROHIT
StarringRAJKUMMAR RAO, JYOTIKA, ALAYA F, SHARAD KELKAR, JAMEEL KHAN
Edited byDEBASMITA MITRA & SANJAY SANKLA
Music byANAND MILIND, TANISHK BAGCHI, SACHET-PARAMPARA, VED SHARMA
Production CompaniesGULSHAN KUMAR & T-SERIES PRESENTA T-SERIES FILMS & CHALK N CHEESE FILMS PRODUCTION
Label byT-SERIES
Release date10 MAY 2024
CountryINDIA
LanguageHINDI
Shrikanth Movie Budget.