Raayan Movie Budget (2024), Cast, Story and Release Date.

अगर हम धनुष की आने वाली तमिल फिल्म Raayan Movie Budget और Story की बात करें, तो इसका आधिकारिक नाम और पोस्टर धनुष के आधिकारिक हैंडल से 19 फरवरी को पब्लिक किया गया है, जहां इस फिल्म का नाम ‘Raayan’ रखा गया है। वहीं रायन फिल्म का निर्देशन और लेखन धनुष द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म का ऐलान 2023 में #D50 टाइटल से किया गया था क्योंकि यह धनुष की 50वीं फिल्म होने वाली है। तो चलिए, Raayan Movie Budget और Poster के पोस्टर के बारे में बात करते हैं।

Raayan Movie Poster Review: रायन मूवी पोस्टर रिव्यू:

अगर धनुष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रायान’ के पोस्टर के बारे में बात की जाए, तो पोस्टर में हमें धनुष एक chef के लुक में दिखाई दे रहे हैं जिनके हाथ में एक नुखीला अवजार है वही पोस्टर के पीछे हमें संदीप और कालिदास भी हमें समान लुक में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर को देखकर यह पता चल रहा है कि यह फिल्म बहुत ज्यादा एक्शन और ब्रुटल फिल्म होने वाली है और वही धनुष के प्रशंसक उन्हें एक्शन फिल्म में बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

Raayan Movie Budget – Credit goes to Dhanush

Raayan movie Story – रायन मूवी स्टोरी कैसी होगी:

अगर बात करे हम धनुष के अपकमिंग मूवी Raayan Movie Story के बारे में तो यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली जिसमे हमे एक्शन भर भर के देखने को मिलने वाला है जहां हमे साउथ के ३ सुपरस्टार एक साथ दिखने वाले है जहा उनका फर्स्ट लुक धनुष के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पब्लिक कर दिया गया है जहा उनका लुक एक chef की तरह दिख रहा

वही इस मूवी के बारे में अभी जायदा जानकारी तो साझा नहीं किया गया लेकिन यह मूवी फुल टू फुल एक्शन से भरपूर मूवी होने वाली है जहा ब्रुटल सीन भर भर के डाले जाएंगे। वही एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया कि रायन मूवी का टीजर बहुत जल्द उनके फैन्स के बीच होगा। तो चलिए बात करते हैं Raayan movie Release Date के बारे में।

Raayan Movie Release Date – रायन मूवी का रिलीज़ डेट:

अगर हम राण्यन मूवी की रिलीज़ डेट के बारे में बात करें तो Dhanush के निर्देशन में बनी यह मूवी हमें June 2024 तक सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। तो चलिए बात करते करते है Raayan Movie Budget के बारे में।

Raayan Movie Budget – रायन मूवी बजट क्या होगा.

धनुष के निर्देशन में बनी Raayan Movie Budget के बारे में बात करें, तो इसका बजट लगभग 250 करोड़ रुपये होने वाला है, जो एक अनुमानित बजट है।

Next article

2 thoughts on “Raayan Movie Budget (2024), Cast, Story and Release Date.”

Leave a Comment