OG Movie Story In Hindi (2024), Cast, Budget and Release date.

बात करें अगर हम इमरान हाशमी की आगामी फ़िल्म OG Movie Story की तो OG Movie का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है जिसे सुजीत जी ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फ़िल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में होंगे और इस फ़िल्म को DVV दानाय्या एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। इसमें हाशमी और पवन कल्याण के साथ-साथ हमें प्रियंका अरुल मोहन भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। यह एक तेलगु एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी जो कि काफ़ी पसंद आएगी दर्शकों को। तो चलिए बात करते हैं OG Movie Story के बारे में।

OG Movie Story – ऑजी मूवी की कहानी कैसी होगी?

बात करें अगर हम OG Movie Story की, तो इसमें हमें साउथ मेगा स्टार पवन कल्याण और बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी जी देखने को मिलेंगे। वहीं बात करें हम लीड एक्ट्रेस की, तो हमें इसमें प्रियंका अरुल मोहन दिखाई देंगी। इसमें पवन कल्याण हमें ऑजी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे, वहीं इमरान हाशमी ओमी भाऊ का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस मूवी के पोस्टर में इमरान हाशमी जी का एक लुक दिखाया गया है,

 

OG Movie Story – credit goes Sony Music Tamil

जिसमें ‘हैप्पी बर्थडे ओमी भाऊ’ लिखा गया है। इस पोस्टर में उनका जो लुक है वह एक गैंगस्टर है जो काफी राउडी दिख रहे हैं तो संभवतः इस फिल्म में उनका किरदार विलेन का होगा और पवन कल्याण जी हीरो के रोल में होंगे। यह एक बेहतरीन मूवी हो सकती है।

OG Movie Release Date – ऑजी रिलीज़ तिथि:

अगर हम OG मूवी की रिलीज़ तिथि की बात करें, तो इस मूवी की रिलीज़ तिथि पहले 3 अप्रैल 24 को रखी गई थी, लेकिन फिर इस फिल्म के निर्माता D.V.V डानाया ने इस फिल्म की रिलीज़ तिथि को वापस से घोषित किया और यह मूवी 27 सितंबर 24 को रिलीज़ होगी।

OG Movie Budget – ऑजी मूवी बजट:

अगर हम OG मूवी के बजट की बात करें, तो यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसका बजट 200 करोड़ रुपये है।

OG मूवी के कास्ट विवरण:

Category Details
Directed By Sujeeth
Written By Sujeeth
Starring Pawan Kalyan,Emraan Hashmi,Priyanka Arul Mohan,Arjun Das,Prakash Raj,Subhalekha Sudhakar ,Sriya Reddy,Harish Uthaman, Abhimanyu Singh, Ajay Ghosh
Edited By Naveen Nooli
Music By Thaman s
Production Companies Dvv Entertainment
Release Date 27th Sep 24
Country India
Language Telugu
OG Movie Story In Hindi

Author – SADHANA.

Next Article

4 thoughts on “OG Movie Story In Hindi (2024), Cast, Budget and Release date.”

Leave a Comment